Thursday, 8 October 2020

महिंद्रा ने बोलरो पिक-अप रेंज पर कोरोना इंश्‍योरेंस की घोषणा की




   
·        महिंद्रा मेगा फेस्टिव ऑफर के अंतर्गतबोलेरो पिक-अप रेंज के ग्राहकों के लिए 1 लाख रु. का बीमा कवर

  ·        इंश्‍योरेंस में ग्राहकउनकी दंपत्ति और दो बच्‍चे कवर होंगे

  ·        ऑफर 1 अक्‍टूबर से 30 नवंबर तक मान्‍यखरीद की तिथि से 9.5 महीने की अवधि के लिए




मुंबई, 8 अक्‍टूबर, 2020: महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेडजो 19.4 बिलियन वाले महिंद्रा समूह का एक घटक हैऔर 2 दशकों से भारतीय पिक-अप सेगमेंट में अग्रणी हैने अपने लोकप्रिय बोलेरो पिक-अप रेंज के ग्राहकों के लिए आज कोरोना इंश्‍योरेंस प्‍लान की घोषणा की। यह पहलकंपनी के मेगा फेस्टिव ऑफर का हिस्‍सा है और यह समुदाय व व्‍यापक रूप से समाज के प्रति अपने दायित्‍व के निर्वाह की महिंद्रा की सोच के अनुरूप है।

 

फ्री कोरोना इंश्‍योरेंस, 1 लाख रु. तक के लिए फ्लोटर हेल्‍थ इंश्‍योरेंस कवर हैजिसमें ग्राहकउनकी दंपत्ति और ग्राहक के दो बच्‍चे तक कवर होंगे। यह इंश्‍योरेंस नई गाड़ी की खरीद की तिथि से 9.5 महीने की अवधि के लिए मान्‍य है।

 

यह इंश्‍योरेंस, 1 अक्‍टूबर से 30 नवंबर, 2020 तक खरीदी जाने वाली बोलेरो पिकअप रेंज पर लागू हैजिसमें बोलेरो पिक-अपबोलेरो मैक्‍सी ट्रकबोलेरो सिटी पिकअप और बोलेरो कैंपर शामिल हैं। महिंद्रा ने कोरोना इंश्‍योरेंस पॉलिसी देने के लिए ओरियंटल इंश्‍योरेंस कंपनी के साथ करार किया है।

 

इस विशिष्‍ट पहल के बारे में टिप्‍पणी करते हुएसतींदर सिंह बाजवा - सीनियर वाइस प्रेसिडेंट - सेल्‍स एवं कस्‍टमर केयरऑटोमोटिव डिविजनमहिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहा, ''पिक-अप के ग्राहक ऐसे होते हैं जिनके कार्य में दिनोंरात सफर में रहनाअत्‍यावश्‍यक सेवाएं पहुंचाना शामिल है जहां वो लोगों के संपर्क में आने से नहीं बच सकते हैं। पिक-अप सेगमेंट में बाजार अग्रणियों के रूप मेंहम 'व्‍हील्‍स के इन वॉरियर्सको उनकी यात्राओं में साथ देते हुए उनका अभिनंदन करना चाहेंगेउन्‍हें अतिरिक्‍त सहायता प्रदान करना चाहेंगे ताकि ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में उनकी बचत के पैसे को सुरक्षित करते हुए उनके मन को सुकून दिया जा सके। हमारे बोलेरो पिक-अप रेंज पर इंडस्‍ट्री की प्रथम पहल के रूप मेंयह कोरोना इंश्‍योरेंस महिंद्रा के 75वें वर्ष की शुरुआत के साथ शुरू किया गया है और इसके जरिए हम दुनिया भर में हमारे हितभागियों व सेवित समुदायों की जिंदगियों में सकारात्‍मक बदलाव लाना चाहते हैं।''

 

कोरोना इंश्‍योरेंस लेने के लिएग्राहकों को अपने और अपने परिवार के सदस्‍यों के नामजन्‍मतिथि और पता के साथ पंजीकरण करना होगा। ड्राइवर और उनके परिवार के सदस्‍यों को कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने पर उनके हॉस्पिटलाइजेशन या होम क्‍वारंटीन की स्थिति में उनके द्वारा इस स्‍वास्‍थ्‍य बीमा का उपयोग किया जा सकता है।

 

महिंद्रा बोलेरो पिक-अप रेंज

सेगमेंट के एलसीवी 2-3.5 टन में 65 प्रतिशत से अधिक की बाजार हिस्‍सेदारी (चालू वर्ष में सितंबर 2020 तक) के साथमहिंद्रा ने किसी भी लोड और रोड क्षमताआय क्षमताकम मेंटनेंस लागत और सबसे बढ़कर श्रेणी में सर्वोच्‍च रीसेल वैल्‍यू के साथ महिंद्रा ब्रांड की विश्‍वसनीयता वाले अपने उत्‍पादों की मजबूती की क्षमता पर हासिल विश्‍वास के आधार पर अपने ग्राहकों के साथ गहरा रिश्‍ता कायम किया है।

 

आजमहिंद्रा के पास कार्गो ट्रांसपोर्टेशन की विभिन्‍न आवश्‍यकताओं की पूर्ति के लिए पिक-अप्‍स का सबसे विस्‍तृत पोर्टफोलियो है और मशहूर बोलेरो पिक-अप्‍स रेंज के खुशहाल ग्राहकों की संख्‍या 15 लाख से भी अधिक है। महिंद्रा को पिक-अप सेगमेंट में कई सर्वप्रथम विशिष्‍टताओं के लिए जाना जाता हैजैसे कि यह पहला फ्लैट-बेड कार्गो पिकअप हैपहला डबल केबिन पिकअप हैपहला सीएनजी पिकअप है। इसका उद्देश्‍य ग्राहकों के जीवन को सकारात्‍मक रूप से प्रभावित करना और उन्‍हें अधिक कमाई करने व जिंदगी में आगे बढ़ने में सक्षम बनाना है और साथ ही ब्रांड महिंद्रा के साथ उनका दीर्घकालिक संबंध कायम करना है। आजमहिंद्रा के पास सेल्‍स व सर्विस सपोर्ट का एक सबसे बड़ा नेटवर्क है और महा बोलेरो पिक-अप के ग्राहक इसका लाभ ले सकते हैं।

 

No comments:

Post a Comment